Ad Code


बक्सर आरपीएफ की टीम ने दिखाई बहादुरी, दिल्ली से मासूम बच्ची का अपहरण कर ले जा रहे किडनैपर को रंगेहाथों दबोचा- railway-police


बक्सर । रेलवे सुरक्षा बल के बक्सर पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में रेल पुलिस के जवानों ने बहादुरी का मिसाल पेश किया है. इस कड़ी में जिले के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर रेल पुलिस के जवानों ने अपहरण कर ले जायी जा रही 8 साल की बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया. रेल पुलिस ने अगवा करने के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपी दिल्ली से बच्ची को अगवा कर ले जा रहा था. रेल पुलिस की इस कार्रवाई से दिल्ली पुलिस ने राहत की सांस ली. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि मासूम बच्ची एवं किडनैपर को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया.


दिल्ली पुलिस ने रेल उपाधीक्षक दानापुर और आरपीएफ इंस्पेक्टर दिलदारनगर से सम्पर्क कर दिल्ली से 8 वर्षीय मासूम के अपहरण कर ट्रेन से बिहार ले जाने की सूचना दी. सूचना प्राप्त होने के साथ ही एक्शन में बक्सर रेल पुलिस के जवानों ने जीआरपी के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया. तभी दिल्ली पुलिस ने ट्रेन संख्या की भी जानकारी दी. तब तक ट्रेन बक्सर जिले के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई थी. लेकिन, ट्रेन में मौजूद रेल पुलिस के जवानों ने किडनैपर को दबोच लिया. बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया.



इस संदर्भ में आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि किडनैपर ने अपना नाम रोहित कुमार बताया. वह समस्तीपुर जिला के वारिसगंज का रहने वाला है. दिल्ली के थाना फतेहपुर बीरी में अपहरण का मामला पंजीकृत है. बच्ची और किडनैपर को दिल्ली पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu