Ad Code


PWD संघ के सिमरी प्रखंड अध्यक्ष बने श्रीकांत,फूलमाला से साथियों ने किया स्वागत- buxar-saturday-pwd


रिपोर्ट- गुलशन सिंह राजपूत

बक्सर । शनिवार को सिमरी प्रखंड मुख्यालय में PWD संघ की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई. जिसमें संगठन के जिलाध्यक्ष अगस्त उपाध्याय उर्फ छोटू बाबा,अनुमंडल अध्यक्ष विशोका नन्द चंद भी मौजूद रहे. इस दौरान संगठन विस्तार पर चर्चा के साथ ही सर्वसम्मति से श्रीकांत पान्डेय को PWD संघ का सिमरी प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया गया. 


जिसके बाद संगठन के पदाधिकारियों एवं साथियों ने नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष का स्वागत फूलमाला से किया. वही नई जिम्मेदारी सौंपे जाने पर श्रीकांत पान्डेय ने संगठन के जिलाध्यक्ष एवं अनुमंडल अध्यक्ष का आभार प्रकट किया.

साथ ही उन्होंने कहा कि PWD संघ ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसपर शत प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करूंगा और दिव्यांगजनो को सरकारी योजनाओं का लाभ तथा उनके समस्याओं के समाधान के लिए हर सम्भव प्रयास करूंगा. 



इस के बाद PWD संघ के सभी सदस्य व पदाधिकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी शशिकांत शर्मा से मिले जहां संघ की ओर बीडीओ को अंगवस्त्र एवं बुके देकर सम्मानित किया गया. साथ ही संघ के उद्देश्यों तथा विचारों से बीडीओ को अवगत कराया गया. इस दौरान बीडीओ शशिकांत शर्मा ने नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष श्रीकांत पान्डेय को नई जिम्मेदारी मिलने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी. इस मौके पर विकास कुमार, कृष्णकांत उपाध्याय,शैलेंद्र कुमार, ललिता देवी,राकेश कुमार राय, परमानन्द यादव,विनोद कुमार चौहान, अमन तिवारी सहित संघ के कई सदस्य उपस्थित रहे.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu