Ad Code


बक्सर में मिनी गन फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियारों के साथ कई उपकरण बरामद- police-buxar-bihar

                       प्रतीकात्मक फोटो


बक्सर । बिहार के बक्सर नया भोजपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर मौके से कई शातिर लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध अर्धनिर्मित हथियार के साथ उसे बनाने वाले औजार और अन्य सामान भी बरामद किया है.  

दरअसल ,डुमराँव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अफाक अख्तर अंसारी को शनिवार की देर शाम गुप्त सूचना मिली थी कि नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदा गाँव में कुछ बदमाश मिनी गन फैक्ट्री चला रहे हैं. जिसके बाद डीएसपी ने तुरंत ही एक विशेष टीम बनाकर गाँव में छापेमारी शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस ने पूर्ण निर्मित हथियार, अर्ध निर्मित हथियार सहित अन्य उपकरण व सामान भी बरामद किए. 




इस सम्बंध में जानकारी देते हुए डुमराँव के डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी चंदा गांव निवासी अपने घर में मिनी गन फैक्ट्री संचालित करता है इस आलोक में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया. इसके बाद नया भोजपुर ओपी थाना प्रभारी मनीष कुमार ने वहां छापेमारी किया जहां से रंगे हाथ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया. फिलहाल, पुलिस उन व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है पूछताछ के बाद कई और खुलासे होने की उम्मीद है.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu