Ad Code


पुल से नीचे गिरा बालू लोड ट्रक,लक्ष्मण की मौत- truck-driver-lakshman

.                      मृतक लक्ष्मण की file photo

बक्सर । गुरुवार की अहले सुबह नया भोजपुर ओपी थाना के सामने NH 922 पर आरा की ओर से आ रही एक ट्रक काव नदी के ऊपर बने पुल से नीचे गिर गई. इस हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुँच गई. 

इसके अलावा घटना की जानकारी होते ही मृतक के गाँव मझवारी(थाना-सिमरी) के समाजसेवी कवींद्र यादव के साथ दर्जनों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुँच राहत बचाव कार्य में जुट गए.

इस सम्बंध में समाजसेवी कवींद्र यादव ने बताया कि मृतक चालक का नाम लक्ष्मण यादव(उम्र-31 वर्ष),पिता- स्व. रामसोशिला यादव,निवासी ग्राम-मझवारी है. जबकि घायल खलासी गुड्डू यादव,पिता- रामजी यादव भी मझवारी गाँव के ही रहनेवाला है. 


उन्होंने बताया कि मृतक लक्ष्मण यादव खुद का ट्रक चला कर परिवार का भरण पोषण किया करते थे. वे अपने पीछे एक दो साल की छोटी बच्ची तथा पत्नी व माँ को छोड़ गए. लक्ष्मण की मौत से पूरे गाँव में सन्नाटा पसरा हुआ है. उधर,घायल खलासी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. कवींद्र ने बताया कि ट्रक में बालू लोड था जिसे लेकर लक्ष्मण बक्सर की ओर आ रहे थे तभी सुबह के लगभग 3 बजे अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर नया भोजपुर के पास पुल से नीचे गिर गई और एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें लक्ष्मण की जान चली गई.



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu