Ad Code


युवा पत्रकार रोहित ओझा के असामयिक निधन पर जिले में दौड़ी शोक की लहर,श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के सदस्यों ने दी श्रद्धांजलि- buxar-bihar-patrakar


बक्सर । शनिवार को श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के सदस्य युवा पत्रकार रोहित ओझा द्वारा फांसी लगा आत्महत्या कर ली जिसको लेकर जिलेभर के पत्रकार स्तब्ध है। घटना की जानकारी मिलते ही जिलेभर के पत्रकार साथी उनके घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दिए। वही नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच कार्यवाई में जुट गयी। 



जिले के महिला गांव के प्रियम्बक ओझा के 23 वर्षीय पुत्र रोहित ओझा के निधन पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला अध्यक्ष डॉ शशांक शेखर की अध्यक्षता में परिसदन में दो मिनट का मौन रख एक शोक सभा आयोजित की गयी। शोकसभा के पश्चात् डॉ शशांक शेखर ने कहा की रोहित ओझा एक युवा और तेज तर्रार पत्रकार था जो कम समय में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया था और हर घटना दुर्घटना में कवरेज के लिए सबसे पहले पहुंच जाता था। साथ ही काफी बोल्ड पत्रकार था। लेकिन इस तरह की कार्य कर सकता था इसका अंदाजा हमलोगो को नहीं था। 


शोक सभा में सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ़ मुन्ना तिवारी, उमेश पांडेय, अलोक कुमार, चंद्रकांत निराला, बबलू उपाध्याय, ओंकार मिश्रा, दिलीप ओझा, अजय राय, बिमल सिंह, बासुकी पांडेय, राजू ठाकुर, राजेश कुमार समेत अन्य शामिल रहे।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu