Ad Code


गोली मारकर विधवा महिला को उतारा मौत के घाट,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस- police-team-sikraul


बक्सर । इस वक्त की एक बड़ी खबर बक्सर जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव से आ रही है जहाँ सुबह सुबह एक विधवा महिला को गोली मारकर हत्या कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच कर शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है. 




घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मृतक महिला ममता देवी कुछ दिन पहले जेल से छूट कर बाहर आई थी. मृतका के ऊपर पति अक्षय पान्डेय उर्फ बड़े पान्डेय का अपने प्रेमी जितेंद्र दुबे के साथ मिलकर एक साल पूर्व गला रेत कर हत्या करने का मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में ममता देवी तथा प्रेमी जितेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर के जेल भेजा था. 


वही जेल से छुटकर वापस आने के बाद मृतका को बुधवार की सुबह गोली मार कर हत्या कर दी गई जिससे इलाके में सनसनी फैला हुआ है. ग्रामीण सूत्रों की माने तो यह हत्या मृतका के देवर द्वारा किया गया है हालांकि, पुलिस के द्वारा इसकी पुष्टि नहीं कि गई है. सिकरौल थानाध्यक्ष बीरेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए कहा कि महिला को घर के सामने खेत में गोली मारी गई है. प्रथम दृष्टया गोली महिला के सीने में लगी हुई प्रतीत होती है हालांकि, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में अभीतक कोई आवेदन नही प्राप्त हुआ है. पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले की जांच कर रही है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu