Ad Code


बिहारी हीरो अवार्ड से नवाजे जाएंगे जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम- bihari-award-buxar


बक्सर । जिले के चर्चित चिकित्सक सह साबित खिदमत फाउंडेशन एंड हॉस्पिटल के निदेशक एवं मानवाधिकार संगठन के प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम को उनकी प्रतिभा और समाजसेवा के दम पर बिहार स्टार चुना गया है. मौका है बिहारी हीरो सम्मान समारोह का जो रविवार की शाम राजधानी के संगरीला पैलेस में आयोजित हुई है. इसमें बिहार के हर जिले से निकलकर चमकते सितारे को सम्मानित किया जाएगा. यहां बॉलीवुड स्टार भाग्यश्री सहित कई राजनेता व अभिनेता शिरकत करेंगे.




बीआइबी के श्रीकांत ने सबको बधाई दी है और ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर कार्यक्रम का लुत्फ उठाने और विजेताओं को सम्मानित होते देखने का अनुरोध किया है. उन्होंने बताया कि इसके पहले इस कार्यक्रम में प्रख्यात प्रवचनकर्ता जया किशोरी भी शिरकत कर चुकी हैं.



अपने वक्तव्य में साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल के संस्थापक एवं बिहार राज्य मानवाधिकार एवं सामाजिक  न्याय संस्था के प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम ने बक्सरवासियों का अपने मार्गदर्शकों को बधाई दी और कही पुरस्कार से प्रेरणा मिलती है और अपने काम में निखार लाने का मौका मिलता है. बक्सर में 1 लाख पेड़ और 11 जोड़ी शादी कराकर हर महीने विधवा मांओं की सेवा से लेकर साबित खिदमत फाउंडेशन बक्सर अपने स्वास्थ्य कार्यक्रमों से सेवा में लगा रहता है, जिसे सभी ने सराहा भी है.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu