Ad Code


महिंद्रा शोरूम में लगा निशुल्क दंत चिकित्सक शिविर,50 से अधिक मरीजों की हुई जाँच- buxar-bihar-dental


बक्सर । सदर प्रखंड के दलसागर  स्थित महिंद्रा शोरूम रोहित ऑटोमोबाइलस में जिले के प्रसिद्ध दंत चिकित्सक डॉ हिमांशु पान्डेय के शिवम डेंटल मल्टी सुपरस्पेशलिटी अस्पताल डुमराँव के बैनर तले शुक्रवार को नि:शुल्क दंत चिकित्सा शिविर का लगाया गया। इसमें 50 से अधिक मरीजों की नि:शुल्क जांच की गई तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। 




मरीजों की फ्री जांच दंत चिकित्सक डॉ. हिमांशु पान्डेय ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दांत की बीमारी के कारण लोगों को कई प्रकार की बीमारियों से जूझना पड़ता है। क्योंकि दांत ही भोजन को सबसे पहले पाचन के योग्य बनाते हैं। दांत की बीमारी होने से सही तरीके से भोजन को चबाया नहीं जा सकता। जिससे पेट की तथा अन्य बीमारियां होती है। इसलिए हमें अपने दांतों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। हमारे दांत स्वस्थ्य रहेंगे तो पूरा शरीर स्वस्थ्य रहेगा। दंत चिकित्सक डॉ हिमांशु पान्डेय ने बताया कि आधुनिक चिकित्सा पद्धति के माध्यम से दांत की बीमारियों को आसानी से दूर किया जा सकता है। जिन लोगों ने अपने प्राकृतिक दांत खो दिए हैं। 



दंत रोपण विधि से दांत को जड़ के साथ प्रत्यारोपित की जा सकती है। जिससे इस विधि से दांत लगाने वाले व्यक्ति को प्राकृतिक दांतों जैसा महसूस होता है। इसके अलावा टेढ़े मेढ़ दांतों को भी सीधा किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि डुमराँव के स्टेशन रोड में पाल कम्प्लेक्स में स्थित उनके अस्पताल में गरीब लोग भी दांत का इलाज करा सकें। इसको देखते हुए प्रत्येक शुक्रवार को नि:शुल्क शिविर लगाकर लोगों का इलाज किया जा रहा है। डॉ हिमांशु ने बताया कि महिंद्रा शोरूम के मैनेजर अश्विनी मिश्रा के अनुरोध पर यह फ्री कैम्प रोहित ऑटोमोबाइल्स में लगाया गया। इस शिविर में महिंद्रा के ग्राहकों एवं कर्मियों का इलाज किया गया। इस दौरान मरीजों को मुफ्त में दवा का भी वितरण किया गया।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu