Ad Code


भाजपा किसान मोर्चा ने जिगना गाँव से किया ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ- bhajapa-kisan-morcha



बक्सर । सोमवार को बक्सर जिले राजपुर विधानसभा के जिगना गाँव में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के द्वारा ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ लाइव प्रसारण द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र मिश्रा उर्फ कोरइल बाबा ने किया. जबकि,संचालन जिला महामंत्री श्रीकांत तिवारी ने किया. वही भाजपा कार्यकर्ताओं ने सबसे पहले विधि विधान के साथ गौ पूजन कर गौवंश की रक्षा का संकल्प लिया.

इसके बाद हल पूजन भी किया गया. इसके उपरांत कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र मिश्रा उर्फ कोराइल बाबा ने भाजपा सरकार के उपलब्धियों को गिनाया. साथ ही कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में न केवल भारत की स्थिति दुनिया के नजरो में बेहतर हुई है बल्कि,देश के किसान भी आर्थिक रूप से सशक्त बने है. 


कोराइल बाबा ने कहा कि पार्टी के निर्देश पर ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ जिगना गाँव से किया गया जो अगले एक माह तक चलेगा. इसका उद्देश्य है कि भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारी सभी गांवों का दौरा कर छोटे छोटे किसानों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनेंगे.

साथ ही मोदी सरकार द्वारा किसान एवं देश हित मे चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में किसानों को जानकारियां दी जाएंगी. उन्होंने बताया कि हमारा देश शुरू से ही कृषि प्रधान रहा है यहाँ, गौ एवं हल की पूजा होती है लेकिन, कांग्रेस की सरकार ने देश की संस्कृति को बर्बाद करने में कोई कसर नही छोडी. हालांकि, अब मोदी सरकार भारत के पुराने गौरवशाली इतिहास को पुनः स्थापित करने के लिए प्रयासरत है जिसका धीरे धीरे असर भी देखने को मिलने लगा है. जिला उपाध्यक्ष कोराइल बाबा ने कहा कि 500 सालों बाद सनातन धर्म का ध्वजा फहरा है और अयोध्या में भव्य मंदिर बनाकर भगवान श्रीराम लला का प्राण प्रतिष्ठा हुआ है. 



इस कार्यक्रम में भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री श्रीकांत तिवारी, सतीश दुबे, वरिष्ठ भाजपा नेता ललन पाण्डेय, जिला प्रवक्ता सह विधान सभा प्रभारी संतोष मिश्रा,पंकज पान्डेय, जिला मंत्री अनु मिश्रा, आनंद ठाकुर, रूपक दुबे, राहुल तिवारी ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भरत प्रधान, जिला प्रवक्ता तेज प्रताप सिंह, राहुल सिंह सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे.
        










................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu