Ad Code


जिले में बड़े पैमाने पर हुआ ट्रांसफर-पोस्टिंग,एसपी मनीष कुमार के कार्यवाई से डिपार्टमेंट में मची खलबली- buxar-police-sp-manish-kumar


रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । पुलिस महकमे में एक बार फिर ट्रांसफर पोस्टिंग किया गया है. जिससे एक ही जगह पर लंबे समय से जमे तकरीबन करीब 91 पुलिस कर्मी अस्त व्यस्त हो गए हैं. जिसमें दो पुलिस सब इंस्पेक्टर शामिल है. पुलिस कप्तान मनीष कुमार के इस कार्रवाई से पुलिसिंग कार्यों को बेहतर व महकमे को साफ-सुथरा बनाने में मदद मिलने की उम्मीद जगी है. जाहिर है कि एसपी द्वारा कार्यभार संभालने के बाद चरणवार मातहतों का रिकार्डतोड़ तबदला किया जा रहा है. क्योंकि कुछ ही दिनों पूर्व बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों से लेकर सिपाहियों तक को इधर-से-उधर किया गया था. उसी क्रम में एसपी ने सैप जवानों से लेकर थाना रिजर्व गार्ड (ड्राइवर) तक एवं सब इंस्पेक्टर से लगायत रीडर तक का स्थानांतरण का आदेश जारी किया है. इसकी पुष्टि करते हुए एसपी ने कहा कि पुलिस की बेहतरी के लिए तबादला आवश्यक है. पिछली बार की तरह इस बार भी भारी संख्या में पुलिस कर्मियों का फेरबदल किया गया है. जिसमें 42 ड्राइवरों के अलावा 41 सैप जवान, 2 पुलिस सब इंस्पेक्टर एवं 6 रीडर हैं. इनमें सदर व डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी व चारों पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर ऑफिस के रीडर भी शामिल हैं.

 इसके अलावा गोपनीय शाखा में कार्यरत तीन पुलिस कर्मियों को हटाकर दो को मुफ्फसिल थाना में तैनात कर दिया गया है. इसी तरह धनसोईं थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर दीपक कुमार को पुलिस लाइन एवं एसडीपीओ कार्यालय में कार्यरत सब इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार को धनसोईं थाना में पदस्थापित किया गया है. 

क्या कहते हैं पुलिस अधीक्षक:

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि पुलिसिंग को दुरुस्त करने के लिए पुलिसकर्मियों का फेरबदल किया गया है. उन्होंने कहा कि लंबे समय से जो ड्राइवर,रीडर,सिपाही एवं दरोगा एक ही स्थान पर सेवा दे रहे थे उन्हें नए स्थानों पर पदस्थापित किया गया है. 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu