Ad Code


भू वृंद सम्मान से दिल्ली में सम्मानित हुए दंत चिकित्सक डॉ हिमांशु,बधाइयों का मिला तांता- bhu-vrind-samman-samaroh



बक्सर । भू वृंद परिवार में हमेशा अपने सराहनीय योगदान देने तथा समाज के जरूरतमंदों की निःस्वार्थ सेवा करने वाले डुमरांव के युवा दंत चिकित्स डॉ. हिमांशु पांडेय को भू-वृंद सम्मान से सम्मानित किया गया है।

उन्हें यह सम्मान राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में आयोजित एक समारोह में दिया गया। बता दें कि डॉ. हिमांशु मूलरूप से सिमरी रामोपट्टी के रहने वाले है तथा पिछले कुछ वर्षों में डुमरांव में दंत चिकित्सालय का संचालन कर रहे है। वे चिकित्सा क्षेत्र के अलावे सामाजिक क्षेत्रों में भी सक्रिय रहते है तथा कोरोना काल से अबतक हजारों जरूरतमंदों के बीच जरूरी चीजों का वितरण कर उनकी सहायता करते रहते है। इसके अलावे गरीब मरीजों का मुफ्त इलाज कर नया जीवन भी देते है। जबकि भू वृंद परिवार को भी सहयोग देते हुए है। उनकी इन्हीं कार्यों के कारण इस बार उनका चयन भू-वृंद सम्मान के लिए किया गया है।


बता दें कि वे अपनी मेहनत से समाज सेवा के क्षेत्र में ऊंची उड़ान भरते रहते हैं। डॉ. हिमांशु पाण्डेय ने भू वृंद परिवार में अपने सराहनीय योगदान के लिए नई दिल्ली में सम्मान प्राप्त किया है। उनके सेवा कार्य ने समाज में सकारात्मक परिवर्तन को बढ़ावा दिया है और वे समृद्धि,शिक्षा, और स्वास्थ्य के क्षेत्र में उदार हृदय और समर्पण के साथ काम कर रहे हैं। इनका सम्मान प्राप्त होना समाज के लिए प्रेरणा स्त्रोत है।












................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu