Ad Code


डुमराँव SDM के नेतृत्व में निकला अनुमंडल प्रशासन का फ्लैग मार्च,एसडीओ ने लोगों से की शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में दुर्गा पूजा मनाने की अपील- buxar-dumraon-people-durga-puja



रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । जिलेभर में दुर्गा पूजा को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. वहीं पूजा में सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. इसको लेकर शनिवार को डुमराँव में एसडीएम कुमार पंकज के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च किया. डुमराँव थाना से निकलकर यह मार्च शहर के विभिन्न चौक चौराहो से होकर कोरानसराय तथा नया भोजपुर,पुराना भोजपुर आदि इलाकों में पहुँचा. इस दौरान अनुमण्डल पदाधिकारी कुमार पंकज ने लोगों से शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में दुर्गा पूजा मनाने की अपील की. इस मौके पर एसडीएम ने कहा पूजा को लेकर प्रशासन पूरी तरह से तैयार है. पूजा शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन जुटा हुआ है. वही एसडीएम कुमार पंकज ने कहा कि बंद पड़े सीसीटीवी को ठीक कराया जा चुका है. सभी जगहों पर हर तरह से निगरानी रखी जा रही है. उन्होंने कहा कि शांति समिति बैठक के दौरान पूजा समितियों को पंडालों में सीसीटीवी लगाने का निर्देश दिया गया था जिसके चलते अधिकांश पूजा पंडालों में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं.


वही अंचलाधिकारी अंकिता सिंह ने कहा कि दुर्गापूजा को लेकर पुलिस-प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है. पूजा को शांतिपूर्ण माहौल में सपन्न कराने को लेकर प्रशासन मुस्तैद है. उन्होंने लोगों से शांतिपूर्ण एवं भय मुक्त होकर पूजा मनाने की अपील की. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई भी विधि-व्यवस्था भंग करने की कोशिश करेगा तो कठोर कार्रवाई की जाएगी. फ्लैग मार्च में डुमराँव डीएसपी अफाक अख़्तर अंसारी,डुमराँव थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार,अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार,प्रखंड विकास पदाधिकारी के अलावे भारी संख्या में पुलिस बल शामिल रहा.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu