Ad Code


बिजली विभाग के गोदाम में भीषण आगजनी से करोड़ों का हुआ नुकसान- electricity-department-buxar-power


बक्सर । नगर के चरित्रवन बिजली कंपनी के पावर सब स्टेशन परिसर स्थित ट्रांसफॉर्मर मरम्मत केंद्र के गोदाम में देर रात आग लग गई। जिसमे भीषण रूप धारण कर लिया। आगलगी की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आगलगी से दौरान आसपास के रिहायशी इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। विद्युत कर्मियों की सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।


मिली जानकारी घटना बीती रात अचानक से बिजली कंपनी के माल गोदाम से आग की लपटे उठते दिखाई दी। लोग घरों से बाहर निकल स्थिति को देखते हुए फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की टीम ने दो से तीन घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

घटना के संबंध में कनीय अभियंता प्रवीण कुमार ने बताया कि शनिवार को शाम 5:00 बजे कार्यालय बंद करने के बाद सभी कर्मी अपने-अपने आवास पर चले गए थे। देर रात गार्ड के द्वारा आगलगी की सूचना दी गई। हम लोग जब तक पहुंचे तब तक आग ने भीषण रूप धारण कर लिया था। फायर ब्रिगेड के कर्मियों द्वारा आग पर काबू पाया गया। आग से होने वाले नुकसान का आकलन किया जा रहा है।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu