Ad Code


सगी माँ की निर्मम हत्या करने वाले कलयुगी बेटे को पुलिस ने पटना से किया गिरफ्तार




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गांव में 9 दिसंबर की रात कलयुगी बेटे हिमांशु शेखर उर्फ मुकेश पांडेय (38 वर्ष) द्वारा की गई अपनी ही सगी मां फूकेश्वरी देवी (65 वर्ष) की हत्या के दो महीने बाद पुलिस ने उसे पटना से गिरफ्तार कर लिया। बता दे कि आरोपित हिमांशु शेखर संपत्ति बंटवारे को लेकर अपनी ही मां फूकेश्वरी देवी की लोहे की रड व लाठी-डंडा से पिटकर निर्मम हत्या कर दी थी। घटना के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था । हादसे को अंजाम देने के बाद वह घर में ताला जड़ अपने दर्षीय पुत्र के साथ फरार हो गया था। बाद में सूचना मिलने पर गांव पहुंचे वृद्ध पिता रामाशंकर पांडेय ने नामजद एफआईआर दर्ज कराई थी।

गुरूवार की देर शाम आरोपित को उसके दस वर्षीय बेटे अथर्व पांडेय के साथ कृष्णाब्रह्म लाया गया। आज यानी, शुक्रवार को जरूरी कागजी प्रक्रियाओं के बाद उसे जेल भेजा जाएगा। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपित अपने पुत्र के साथ फरार था। पुलिस की लगातार छापेमारी के बावजूद वह अक्सर अपना ठिकाना बदलता रहा।

स्थानीय पुलिस को दूरभाष पर गुप्त सूचना मिली थी कि हत्यारा पुत्र हिमांशु शेखर पटना में एक संबंधित के यहां छिपा हुआ है। सूचना को तस्दीक करने के बाद कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष संतोष कुमार पटना पुलिस के सहयोग से उसके ठिकाने पर धावा बोल उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के साथ उसका दस वर्षीय पुत्र भी साथ था। वैसे पुलिस ने हिमांशु से अलग रह रही उसकी पत्नी को मामले से अवगत करा दिया है, ताकि पुत्र को उसे सुपुर्द किया जा सके। 




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu