Ad Code


राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के प्रदेश अध्यक्ष बने सिकन्दर सिंह,लोगों ने दी बधाई




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  जिले के चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता व समर्थ फाउंडेशन के प्रेसिडेंट सिकन्दर सिंह को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। सिकंदर सिंह मूल रूप से जिले के राजपुर प्रखंड के हरपुर गाँव के निवासी है। वही इस नई जिम्मेदारी व उपलब्धि पर श्री पान्डेय को चाहनेवालो ने उन्हें बधाई दी है। 

श्री सिंह ने बताया कि जिस प्रकार से संस्था के शीर्ष अधिकारियों ने उनपर विश्वास कर यह जिम्मेदारी सौंपी है उसका निर्वहन वे पूरी निष्ठा से करेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन मूल रूप से सामाजिक न्याय की लड़ाई के लिए कार्य करता है। 

आपको बता दें कि समाजसेवी सिकन्दर सिंह अमूमन जिले में होनेवाले सभी सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते नजर आते है। कोरोना त्रासदी के दौरान भी श्री सिंह ने अनेकों जरूरतमंदों को खाद्य पदार्थों एवं दवा इत्यादि से सहायता की थी। वही इनको बधाई देने वालो में यस कलेक्शन के प्रोपराइटर मिथिलेश पान्डेय, कल्याणी हर्बल ग्रुप के जिला चेयरमैन राजन तिवारी,आयकर विभाग के विशेषज्ञ निकेश पान्डेय,दवा व्यवसायी धीरज मिश्रा,ब्रह्मपुर प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि दुर्गाचरण मिश्रा,सिमरी प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि नीरज पाठक,बंटी शाही सहित जिले के कई प्रबुद्ध लोग शामिल रहे।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu