Ad Code


मारपीट के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने दरोगा को किया गिरफ्तार- police-arrest



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक विडियों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति के द्वारा दूसरे व्यक्ति को बेरहमी से पिटाई की जा रही है। वही खबरों के मुताबिक मामला नावानगर प्रखंड के सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। कथित तौर पर जुआ खेलने के लिए 2000 रुपये की खातिर बाली गाँव निवासी दरोगा पासवान के द्वारा भुअर पासवान की पिटाई की गई जिसमें वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया हालांकि, सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह सदल बल घटनास्थल पर पहुँच पीड़ित को इलाज के लिए नावानगर पीएचसी में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गए।

वही जख्मी के बयान पर पुलिस ने बीते दिन इस मामले में नामजद एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी। इस बीच रविवार की शाम घटना के मुख्य आरोपी दरोगा पासवान को सोनवर्षा ओपी पुलिस ने उसके गाँव से गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष ने कहा कि मारपीट के इस मामले में पीड़ित द्वारा एक ही व्यक्ति को अभियुक्त बनाया गया था जिसका नाम दरोगा पासवान है। थानाध्यक्ष ने कहा कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। कल जेल भेजा जाएगा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu