Ad Code


एएसपी श्रीराज को सूचना दे ग्रामीणों ने पकड़वाई शराब,जागरूकता का दिखा असर- asp-shriraj



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सूबे में शराबबंदी कानून को पूर्णतः लागू करने के लिए जहाँ सरकार व जिला प्रशासन अबतक कार्य करता रहा वही इस काम में प्रशासन को ग्रामीणों का भी सहयोग मिलने लगा है। ताजा मामला सिमरी थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर का है जहाँ शुक्रवार की अहले सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने भारी मात्रा में शराब की बरामदगी करवाई। 

बता दें कि सुबह सुबह खेत की ओर टहलने गए कुछ नवजवानों को शराब की दुर्गंध मिली जिसके बाद उन युवाओं ने आसपास शराब ढूंढना शुरू किया तो उन्हें जमीन में छिपाए गए शराब दिखी जिसकी तत्काल सूचना ग्रामीणों ने डुमराँव एएसपी श्रीराज को दी। वही सूचना के आलोक में त्वरित कार्यवाही शुरू करते हुए एसएसपी श्रीराज ने पुलिस टीम को उक्त स्थान पर भेज जल्द से जल्द शराब बरामद कर तस्करों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। 

वही निर्देश मिलने के कुछ ही देर बाद सिमरी थाना की पुलिस मौके पर पहुँची जहाँ शराब के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान मौके से सैकड़ों लीटर अर्धनिर्मित शराब वे साथ साथ दस लीटर तैयार देशी शराब बरामद किया गया। इस बीच इस कांड में एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार पुलिस ने गिरफ्तार किया।



इस सम्बंध में जानकारी देते हुए डुमराँव एएसपी श्रीराज ने बताया कि दस लीटर देशी शराब के बाद एक तस्कर की गिरफ्तारी हुई है। वही सैकड़ों लीटर अवैध अर्धनिर्मित शराब को मौके पर ही विनष्ट कर दिया गया। उन्होंने बताया कि शराब व नशा के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा लगातार चलाये जा रहे जागरूकता अभियान का परिणाम सामने आने लगा है। जिसका ताजा उदाहरण दुल्लहपुर में देखने को मिला कि किस तरह से ग्रामीण शराब के खिलाफ जागरूक हो चुके है और शराबबंदी लागू करने के लिए प्रशासन का सहयोग कर रहे है। एएसपी ने कहा कि यदि इसी तरह लोग जागरूक रहे तो समाज से शराब का नशा हमेशा के लिए दूर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के बावजूद यदि कोई शराब का धंधा करने का प्रयास करता है तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu