Ad Code


नगर परिषद का कारनामा,बाईपास रोड को बनाया कचरा डंपिंग ग्राउंड,संक्रमण का बढ़ा खतरा- town bypass





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  शहर के बाईपास रोड के किनारे नगर परिषद बक्सर के द्वारा आये दिन कचरा डंप किया जा रहा है जिससे आसपास का वातावरण तेजी से प्रदूषित हो रहा है। 

बाईपास रोड को कचरा डंपिंग ग्राउंड बनाने के पीछे नगर परिषद की क्या मंशा है यह किसी को भी पता नहीं. बहरहाल, जिस प्रकार से पूरे शहर का कचरा खुले में डंप किया जा रहा उससे संक्रमण को बढ़ावा मिलना लाजमी है। 

बता दें कि दिन रात इस रास्ते से हजारों गाड़ियां और राहगीरों का आवागमन रहता है हालांकि, नगर परिषद अपने कारनामे से तनिक भी शर्मिंदा नही है कि उसके द्वारा घनी आबादी वाले क्षेत्र के निकट खुले में डंपिंग किये जा रहे कचरे से प्रदूषण कितना फैल रहा है हवा कितना दूषित हो रहा है। कचरों से निकलने वाले बदबू के कारण बाईपास रोड में कुछ दूर तक लोगों को सांस लेने में नही बन रहा। 

बता दें कि नप के द्वारा खुले में कचरे डंप करना कोई पहली बार की घटना नही है इससे पूर्व भी कई बार जहाँ तहाँ शहर का कचरा बिना मिट्टी डाले डंप कर आग लगा दी जाती है। वही जब मामला मीडिया के माध्यम से प्रकाश में आता है तो अधिकारियों के नींद खुलते हैं।

हालांकि, इस समस्या को लेकर जिलाधिकारी अमन समीर के द्वारा कई बार बैठक भी की गई जिसमें कचरा डंपिंग ग्राउंड का चयन करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया लेकिन,नतीजा कुछ नही निकला। अब सवाल यह उठता है कि शहर वासियों को नप की लापरवाही का दंश कबतक झेलना पड़ेगा?


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu