Ad Code


शराब को लेकर एक्टिव दिख रहे सिमरी थानाध्यक्ष सुनील निर्झर,चार दिनों में चालीस ठिकानों पर छापेमारी कर दर्जनों शराब माफियाओं को पहुँचाया जेल,इलाके में मचा हड़कंप- simri thana


By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के द्वारा विशेष मिशन पर टाउन थाना से सिमरी भेजे गए पुलिस अवर निरीक्षक सुनील कुमार निर्झर सिमरी थाना का कमान संभालने के बाद से शराब के खिलाफ लगातार एक्टिव दिख रहे हैं। बता दें कि नए थानाध्यक्ष सुनील निर्झर बीते चार दिनों में थानाक्षेत्र अंतर्गत शराब के चालीस सम्भावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर लगभग एक दर्जन से अधिक शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही नए थानाध्यक्ष निर्झर के कार्यवाई देख इलाके में हड़कंप मच गया है।


शुक्रवार की रात थानाध्यक्ष स्वयं दलबद के साथ थानाक्षेत्र के गंगौली गाँव में छापेमारी कर के 30 पीस विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। वही दुल्लहपुर बरतर चट्टी के पास से 25 लीटर देशी शराब के साथ सोनवर्षा निवासी नन्दकुमार खरवार को बाइक सहित गिरफ्तार किया। इस दौरान ओमप्रकाश पासवान नामक तस्कर भागने में सफल रहा। इसके अलावा बलिहार महादलित बस्ती में छापेमारी कर के तकरीबन 70 लीटर देशी शराब बरामद किया। इस दौरान मौके से  तीन तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही सैकड़ों लीटर अर्धनिर्मित शराब का विनष्टीकरण भी किया गया। वही सहियार बाजार स्थित एक दुकान में छापेमारी कर सिमरी पुलिस ने वीरेंद्र चौहान नाम के शराब कारोबारी को 18 पीस विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा। 

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए सिमरी थानाध्यक्ष सुनील निर्झर ने बताया कि शराब के खिलाफ अभियान में और तेजी लाई जाएगी। उनका कहना है कि पुलिस कप्तान और डुमराँव डीएसपी के निर्देशानुसार सिमरी को शराब मुक्त प्रखंड बनाने की कवायद शुरू है उन्होंने कहा कि वडी कार्यवाई को अंजाम देने के लिए रोडमैप तैयार कर लिया गया है. वरीय अधिकारियों से निर्देश मिलते ही भारी पुलिस के साथ शराब के खिलाफ जोरदार कार्यवाई किया जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu