Ad Code


समाजसेवी स्वयंवर सिंह के प्रयासों से ग्रामीणों को मिला नया ट्रांसफार्मर, बिजली की समस्या हुई दूर- electricity village



By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  नावानगर प्रखंड क्षेत्र के सिकरौल थाना अंतर्गत बेलहरी पंचायत के चर्चित समाजसेवी स्वयंवर सिंह के प्रयासों से शुक्रवार को स्थानीय ग्रामीणों को नया ट्रांसफार्मर मिल गया। जिससे वार्ड नं 11 के सैकड़ों घरों में व्याप्त बिजली की समस्या आज दूर हो गई। वही समाजसेवी स्वयंवर सिंह के द्वारा किये गए जनहित के कार्यों की सराहना क्षेत्र में खूब हो रही है। वही आम लोगों का कहना है कि ऐसे जुझारू सामाजिक कार्यकर्ताओं के वजह से ग्रामीणों की परेशानी जल्द ही हल हो जाती है। बेलहरी गाँव में नए ट्रांसफार्मर लगने के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा समाजसेवी स्वयंवर सिंह का शुक्रियादा किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि भीषण गर्मी में गाँव को बिजली दिलाने वाले समाजसेवी स्वयंवर पर उन्हें गर्व है।


वही इस सम्बंध में स्वयंवर सिंह का कहना है कि कुछ दिनों पहले वार्ड संख्या 11 का ट्रांसफार्मर हाई वोल्टेज के वजह से जल गया था जिससे सैकड़ों घरों में विधुत सप्लाई ठप हो गया था वही ग्रामीणों की परेशानियों को समझते हुए उनके द्वारा पहल किया गया और बिजली विभाग के आला अधिकारियों से बातचीत कर गाँव में नए ट्रांसफार्मर मंगवाया गया है। जो कि आज लग भी गया। वही स्वयंवर सिंह ने कहा कि सामाजिक कार्यों में निस्वार्थ भाव से बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना उनका शुरू से ही स्वभाव रहा है। हालांकि,कुछ लोग अपनी आदतों से बाज न आकर सामाजिक कार्यो में राजनीति करना शुरू कर देते हैं और सामाज के बनते कार्यो में भी बाधा उतपन्न कर देते हैं। इस मौके पर इंद्रजीत सिंह,राजू सिंह,रामेश्वर सिंह,सुग्रीव सिंह,पुराण सिंह,संजय रजक,मुन्ना साह,आकिल अंसारी,रजीदर सिंह,बालाबीर सिंह,मुन्ना सिंह,विवेक सिंह सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।



ज्ञात हो कि विधुत आपूर्ति ठप होने से परेशान बेलहरी गाँव के लोगों को पुनः बिजली मुहैया कराने के लिए समाजसेवी स्वयंवर सिंह के द्वारा इस सम्बंध में बक्सर ऑनलाइन न्यूज को सूचना दी गई थी जिसके बाद हमने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए डुमराँव एसडीएम हरेंद्र राम व बिजली विभाग के एसडीओ से बात की थी जिसके बाद विभाग ने इस मामले में संज्ञान लिया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu