Ad Code


शराब कारोबारी दीपक हत्याकांड का खुलासा होते ही फेसबुक से गायब होने लगे सहानुभूति वाले पोस्ट,पुलिस की नजर सबपर- dipak crime



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बीते 25 जून को सिमरी थाना(ओपी क्षेत्र) अन्तर्गत नियाजीपुर बांध पर हुए दीपक हत्याकांड से जुड़े मामले को लेकर पिछले दस दिनों से मृतक दीपक यादव के प्रति सहानुभूति प्रकट करते हुए फेसबुक पर सैकड़ों पोस्ट डाल कर पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए बवाल मचाया जा रहा था वही अनुसंधान के बाद पुलिस ने अब इस मामले में चौकाने वाला खुलासा कर दिया है जिससे दीपक के समर्थन में उतरे लोगों का सर शर्म से झुक गया है। 

रविवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक प्रेसवार्ता आयोजित की गई थी जिसमे एसपी नीरज कुमार सिंह, डुमराँव डीएसपी के.के. सिंह ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए न सिर्फ दीपक यादव,पिता- विद्यासागर यादव,ग्राम- बड़की सिघनपुरा,थाना सिमरी के हत्यारों की गिरफ्तारी बारे में बताया बल्कि,मृतक दीपक यादव के हत्या किन कारणों से की गई है वह भी बताया गया। एसपी नीरज सिंह ने बताया कि दीपक कोई सीधा साधा लड़का नही था बल्कि वह अवैध धंधों में संलिप्त एक सफल कारोबारी के रूप में उभर रहा था। उन्होंने बताया कि इस मामले में रामदास राय डेरा ओपी क्षेत्र के नियाजीपुर बिगू डेरा निवासी हरिनारायण यादव का पुत्र उत्तम यादव और नन्दजी यादव का पुत्र बबलू यादव को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई जिसमें इनलोगों ने सारे राज खोल दिए। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के बयान अनुसार दीपक यादव की हत्या शराब के धंधे में लगाने के लिए उत्तम यादव से 30000 नगद रुपये उधार लेकर नही लौटने को लेकर हुई। बताया जा रहा है कि दीपक यादव और उत्तम यादव के बीच पैसे लौटने को लेकर कई बार मारपीट हुई। इस बीच दीपक यादव ने पैसों के बदले एक अवैध पिस्टल उत्तम यादव को दिया था हालांकि उत्तम के अनुसार यह पिस्टल का कीमत 10 हजार रुपए हो रहा था अभी भी दीपक के पास उसका 20000 रुपये बकाया रह गया। इस बीच उत्तम के द्वारा पैसे मांगने पर मृतक दीपक यादव ने मारपीट की। जिसके बाद उत्तम यादव ने अपने दोस्त मिठाई लाल यादव और बबलू यादव के साथ दीपक की हत्या की योजना बनाई और 25 जून को नियाजीपुर बांध पर स्कॉर्पियो में बैठे दीपक के ऊपर इनलोगों ने गोलियां चला दी जिससे उसकी जान चली गई। वही घटना के अंजाम देने के बाद हत्यारे दिल्ली भाग गए। हालांकि, पुलिस ने बेहद कम समय में अनुसंधान को पूरा कर असली कातिलों को पकड़ कर जेल भेज दिया।

वही शराब कारोबारी दीपक यादव के हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट कर समाज में अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ डुमराँव डीएसपी के.के सिंह सख्त कार्यवाही कर सकते हैं। इस सम्बंध में डीएसपी के.के सिंह ने कहा कि आजकल हर मामलों में लोग बिना सोचे समझे सोशल मीडिया पर कुछ भी लिख पढ़ रहे हैं जो कि साइबर क्राइम की श्रेणी में आता है उन्होंने बताया कि दीपक हत्याकांड में भी लोगों ने कई सारे गलत पोस्ट कर पुलिसिया जांच में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर पुलिस जल्द ही बड़ा एक्शन लेगी। उन्होंने बताया कि आपराधिक छवि के युवक के प्रति सहानुभूति दिखाने वाले संदिग्ध लोगों को पुलिस जांच के दायरे में लेकर आगे की कार्यवाई करेगी। फिलहाल, इस मामले में फेसबुक पर पोस्ट किए गए तमाम यूजर्स का अकाउंट डिटेल पुलिस खंगाल रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu