Ad Code


नगर थाना की पुलिस ने चलाया सघन वाहन जांच अभियान, नियम तोड़ने वालों के विरुद्ध हुई कार्यवाई- town police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन ने सख्त कदम उठाना शुरू कर दिया है इसी कड़ी में बक्सर के गोलम्बर पर लॉक डाउन की लचर व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सड़क पर पुलिस प्रशासन उतर गए।

सड़क पर बिना कारण घूमने वालों पर सख्ती करवाई की गई। साथ ही डंडे भी चलाए गए, वही  बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने वाले को सख्त हिदायत दिया गया।

जिले में लॉकडाउन की लचर व्यवस्था और हर दिन बड़ी संख्या में मिल रहे कोरोना संक्रमित मरीजों और मौत के आंकड़े को लेकर पदाधिकारियों की चिंता बढ़ गई थी। जिसे लॉक डाउन के मध्यम से कम किया जा चुका है। वही लोगों के लापरवाह रवैए और लॉकडाउन पालन में लचर व्यवस्था को देखते हुए रविवार को इस पर सख्ती दिखाने और शत-प्रतिशत लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सड़क पर पुलिस प्रशासन अपने टीम के साथ उतर कर लोगो को हिदायत देते दिखे। बता दे कि नगर थानाध्यक्ष एस आई ज्ञान प्रकाश सिंह के द्वारा गोलम्बर पर सड़क पर उतर वाहन जांच किए जहा उन्होनो बिना हेलमेट व बिना गाड़ी के कागजात एवं बिना परमिट के चलने वाले लोगो से 9000 रुपये का जुर्माना राशि वसूला गया। वही, वाहन जांच को देख पूरे शहर में हड़कंप मच गया।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu