Ad Code


जिले के प्रसिद्ध गणितज्ञ रजनीश दुबे सपरिवार पहुँचे गंगा पार आतम दास आश्रम,अध्यात्म से जुड़ने को लोगों से की अपील- Teacher Rajnish Dubey


By- Gulshan Singh

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  पिछले दिनों आध्यात्मिक श्रृंखला में खास एपिसोड के तहत बक्सर ऑनलाइन न्यूज़ के द्वारा गंगा नदी के उस पार उमरपुर दियारा में अवस्थित आतम दास आश्रम का विशेष कवरेज किया गया। 

वही आश्रम के इस खबर को जिले में अबतक 20 हजार से अधिक लोग देख कर शेयर भी कर चुके हैं। साथ ही इस आध्यात्मिक खबर के बाद लोगों के मन मे आतम दास आश्रम को अपनी आँखों से देखने की श्रद्धा जागृत हो उठी है। जिसके ताजा उदाहरण के तौर पर आपको बता दें कि जिले के सुप्रसिद्ध गणितज्ञ शिक्षक रजनीश दुबे रविवार को अपने पूरे परिवार के साथ आतम दास जी के आश्रम में जा पहुँचे। जहाँ उन्होंने आश्रम के महंत परम् पूज्य स्वामी सूर्यानंद जी महाराज से मिलकर घण्टों आध्यत्म एवं सनातन धर्म से जुड़े कई मुद्दों पर वार्तालाप किए।

 इस दौरान शिक्षक रजनीश दुबे आश्रम से सम्बंधित तमाम रहस्यों से भी रूबरू हुए। जिसके बाद उन्होंने स्वामी सूर्यानंद दास जी महाराज के द्वारा बताए गए आध्यात्मिक ज्ञान और साधना से काफी प्रभावित होकर समाज के प्रत्येक व्यक्ति को आतम दास आश्रम को करीब से देखने और स्वामी सूर्यानंद जी महाराज से आध्यत्म की बातें जानने व समझने की अपील की। उन्होंने कहा कि उन्हें आश्रम में जाने के बाद जीवन में पहली बार उन्हें ऐसा आनन्द की अनुभूति हुई है जिसको वे शब्दों में बयां नही कर सकते हैं।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu