Ad Code


सिमरी थानाध्यक्ष राहुल कुमार के नेतृत्व में शराब के खिलाफ चला बड़ा अभियान, सैकड़ों लीटर अर्धनिर्मित शराब को किया गया विनष्ट- police action



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर सिमरी थाना की पुलिस लगातार शराब के खिलाफ अभियान चला रही हैं। इस क्रम में थाना क्षेत्र के बलिहार गांव स्थित अनुसूचित शराब निर्माणकर्ताओं के विरुद्ध पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सैकड़ो लीटर अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट किया है। रविवार को दोपहर बाद स्थानीय पुलिस ने जहां आधा दर्जन से अधिक शराब की भठ्ठियों को ध्वस्त किया है। वहीं, तीन सौ लीटर से अधिक महुआ निर्मित कचिया शराब भी विनष्ट किया गया। इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में महुआ शराब निर्माण में प्रयुक्त होनेवाले उपकरणों को भी जब्त किया है।


जबकि, धंधे मे संलिप्त कारोबारी पुलिस कार्रवाई देख परिवार समेत पिछले दरवाजे से भागने में सफल रहे। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना मिली थी कि बलिहार गांव स्थिति अनुसूचित बस्ती में अवैध शराब निर्माण का का धंधा चल रहा है। जिसके आधार पर थानाध्यक्ष राहुल कुमार के नेतृत्व में रेखांकित स्थान पर छापेमारी कर पुलिस ने दर्जनों भठ्ठियों सहित हजारों लीटर महुआ निर्मित शराब को विनष्ट किया। वहीं, काफी मात्रा में महुआ निर्मित शराब एवं इसके निर्माण मे आनेवाले उपकरणों को भी बरामद किया गया है। इस पुलिसिया कार्रवाई को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि पुलिस पता लगा रही है कि महुआ युक्त शराब निर्माण में कौन-कौन से लोग शामिल थे। ताकि उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा सके। थानाध्यक्ष राहुल कुमार का कहना है कि शराब के खिलाफ जो अभियान चलाया जा रहा है उसमें और तेजी लाई जाएगी और शराब तस्करों पर पूर्णतः नकेल कसा जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu