Ad Code


सूचना पर पुलिस ने ली घर की तलाशी,16 जिंदा कारतूस के अलावे देशी कट्टा व रायफल सहित रामजी ओझा गिरफ्तार- police-home


बक्सर । शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी शुभम आर्य ने प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए बताया की बक्सर पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर एक देशी कट्टा, एक देशी रायफल एवं 16 जिंदा कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 


उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इटाढ़ी थाना अंतर्गत महिला गांव में उदय नारायण ओझा के पुत्र रूपेश कुमार ओझा उर्फ रामजी ओझा अपने घर में अवैध हथियार छुपाकर रखा है। उक्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु हमारे द्वारा एसडीपीओ सदर धीरज कुमार के नेतृत्व में इटाढ़ी थानाध्यक्ष सोनू कुमार पासवान के साथ एक विशेष टीम का गठन कर सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।




गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु रूपेश कुमार ओझा उर्फ रामजी ओझा के घर की घेराबंदी कर विधिवत तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में उक्त मकान में से 01 देशी कट्टा, 01 देशी रायफल तथा 16 जिंदा कारतूस एवं 01 खोखा बरामद किया गया। इस संबंध में इटाढ़ी थाना में एफआईआर दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। वहीं एसपी ने बताया की उक्त व्यक्ति पर पूर्व में भी मामले दर्ज है। वही अन्य थानों में इनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। एसपी ने बताया कि अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस गम्भीरता से कार्यवाई कर रही है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu