Ad Code


फोरलेन पर भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत- fourlane-highway-buxar




बक्सर । मंगलवार को जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र अंतर्गत NH 922 पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। दरअसल,पटना-बक्सर फोरलेन पर कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के लेवाढ गांव के पास एक खड़ी ट्रेलर में पीछे से आ रही ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में टेलर के चालक बुरी तरह घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहा इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई।


मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार की सुबह की है। जहां लेवाढ गांव के पास सुबह-सुबह एक टेलर वाहन खड़ी कर चालक व खलासी चाय-पानी कर रहे थे। इसी बीच एक और टेलर वाहन तेजी से पीछे से आई और खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर भीषण होने से आगे के इंजन का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस टक्कर में यूपी के अम्बेडकर नगर सुल्तानपुर थाने के भेलनापुर निवासी चालक सुखराम पाल का पुत्र सूर्यभान पाल बुरी तरह घायल हो गया। 


जहा आनन-फानन में अन्य ट्रकों के चालक व खलासी समेत आम ग्रामीणों की मदद से घायल चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वही, इस घटना की सूचना चालक के परिजन को दिया गया।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu