Ad Code


काली मंदिर में घँटा चोरी मामले में पन्द्रह दिनों से खाक छान रहीं पुलिस, शातिर चोर पुलिस की गिरफ्तर से कोसो दूर- dumraon-buxar-police


बक्सर । डुमरांव शहर में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। दूसरी तरफ पुलिस को चोरो की  गिरफ्तार करने के लिए पसीने भी छूट रहे है। उसके बाद भी चोर पुलिस की गिरफ्तर से काफी दूर है। यू कहे तो इन चोरो को पकड़ने में पुलिसिया तंत्र खोखला साबित हो रहा है। लगभग 15 दिन पूर्व डुमरांव थाना क्षेत्र स्थित काली मंदिर में चोरो ने लगभग 1 लाख 40 हजार के पीतल के घँट को बड़ी आसानी से चोरी कर निकल गए। इस घटना क्रम में मंदिर के अध्यक्ष भगवान जी वर्मा ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रथमिकि भी दर्ज करवाया है। जिसके बाद भी पुलिस उन चोरो को पकड़ने में असफल साबित हो रही है। उसी समय के दौरान हार्ड वेयर के दुकान में भी चोरी की घटना घटित हुआ था। 

इसमे में भी पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। लगातार डुमरांव क्षेत्र में बाइक,घर एवं विधालय में लगे मोटर की चोरी हो रही है। इतना के बाद भी कोई ठोस कार्यवाई नहीं होना पुलिस के कार्यशैली पर बड़ा सवाल है। लोगो का कहना है कि पुलिस को इनदिनों क्राइम की घटनाओं को रोकने में दिलचस्पी नहीं बल्कि वाहन जांच अभियान में हो रही है। इस सम्बंध में पुलिस का कहना है कि काली मंदिर में घँटा चोरी मामले में पुलिस की पड़ताल जारी है। जल्द ही चोरो को गिरफ्तार किया जाएगा।

















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu