Ad Code


मानवाधिकार की ओर से 'एक चिराग' कार्यक्रम चला जरूरतमंद लोगों के बीच किया गया कम्बल वितरण- manvadhikar-and-social-nayay


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बढ़ते ठंड व शीतलहर के बीच गरीब असहायों को राहत प्रदान करने की नीयत से मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय की ओर से 'एक चिराग' कार्यक्रम के तहत  जिले भर में सैकड़ों जरूरतमंद लोगों के बीच मुफ्त कम्बल का वितरण किया जा रहा है. यह कार्यक्रम मानवाधिकार के प्रदेश सचिव सह साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक एवं जिले के अनुभवी चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम के नेतृत्व में चलाया जा रहा है. बीते दिन लगभग 500 कंबल गरीबों के बीच वितरण किया गया . 

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए मानवाधिकार के प्रदेश सचिव एवं साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि गरीब लाचार और असहाय विधवा माताएं एवं बहनों को सैकड़ो कंबल बांटा गया.

डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि इस अभियान को सफल बनाने में कार्यक्रम के कॉर्डिनेटर नसीम अहमद,नासिर हुसैन,जहीर अहमद,मनोज पान्डेय की भूमिका सराहनीय है. वही डॉ दिलशाद ने यह भी कहा कि अगले एक सप्ताह तक अभियान को डुमराँव, भोजपुर,चौसा एवं ब्रह्मपुर इत्यादि जगहों पर चलाया जाएगा जिसमें शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ मेजर पीके पान्डेय एवं डॉ राजेश कुमार सिंह की भी सहयोग रहेगा. इसके अलावा गरीबी उन्मूलन के तहत हर साल गरीबों की बीच कंबल और खाद्य सामग्री बांटने की योजना बनाई गई है. 














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu