Ad Code


शहर में ट्रैफिक व्यवस्था होगा दुरुस्त,सदर एसडीएम ने अधिकारियों को दिए कई निर्देश- sadar-sdo




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के द्वारा सोमवार को अनुमंडल कार्यालय में यातायात व्यवस्था व अतिक्रमण को लेकर पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक बुलाई गई थी। इस दौरान बक्सर में यातायात व्यवस्था को लेकर एसडीएम काफी सख्त दिखे। बीते सप्ताह मुंडन संस्कार के आयोजन पर बक्सर में ध्वस्त हुई यातायात व्यवस्था को लेकर पुलिस पदाधिकारियों की क्लास लगा दी।


बक्सर में बीते सप्ताह मुंडन संस्कार के आयोजन के दिन नगर में यातायात व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई थी लोग जहां के तहां फंसे हुए थे।बच्चे से लेकर बूढ़े तक भरी गर्मी व उमस के मारे बिलबिला रहे थे पर यातायात व्यवस्था पूरी तरह विफल होने के कारण जाम समाप्त कराना मुश्किल दिख रहा था।

सोशल मीडिया पर खूब हुई थी आलोचना :

बक्सर में यातायात व्यवस्था व महाजाम को लेकर बक्सर प्रशासन की लोगो ने सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई थी।कई लोग पूर्व यातायात प्रभारी को याद कर रहे थे तो कई व्यवस्थाओं को कोश रहे थे।

एसडीएम की अधिकारियों को दो टूक :

उन्होंने उपस्थित अधिकारियों से पूछा की पहले से ही यातायात सुगमता के लिए विधि-व्यवस्था का कैलेंडर एवं मुंडन तथा तनाव तिथियों की सूचना सब को उपलब्ध करा दी गई है तो भी 6 मई को भीषण जाम की स्थिति उत्पन्न कैसे हुई ? यातायात की सुगमता बनाए रखने में यातायात पुलिस विफल साबित हो रही है. ऐसे में यदि एक सप्ताह के अंदर यातायात ट्रैफिक जाम की समस्या खत्म नहीं होती तो संबंधित पदाधिकारी का वेतन अवरुद्ध करने की अनुशंसा एसपी से की जाएगी।उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिया कि इस तरह की पुनरावृति दोबारा ना हो. धार्मिक आयोजनों की तिथि के 1 दिन पूर्व ही संबंधित पदाधिकारियों से संपर्क स्थापित कर सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करा ली जाए. साथ ही यातायात प्रभारी को स्पष्ट निर्देश दिया कि आयोजनों के एक दिन पूर्व ही मुफस्सिल एवं औद्योगिक थाना क्षेत्र के थानाध्यक्षों से संपर्क कर चौसा के तरफ से आने वाले वाहनों को दानी कुटिया के समीप तथा इटाढ़ी की तरफ से आने वाले वाहनों को इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग एवं डुमरांव की तरफ से आने वाले वाहनों को दलसागर के पास रोकना सुनिश्चित करेंगे.


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu