Ad Code


कोरानसराय में आयोजित दावत-ए-इफतार में गंगा जमुनी तहजीब का दिखा झलक,सभी वर्गों के लोगों ने एक साथ किया इफ्तार - iftar-party


By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- माहे रमजान के अंतिम दौर में इफ्तार पार्टियों का तांता लग गया। हर रोज किसी न किसी प्रतिष्ठान में सामूहिक पार्टी का आयोजन किया जा रहा। शुक्रवार को डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत कोरानसराय में चर्चित समाजसेवी अब्दुल खालिक के पैतृक आवास पर इफ्तार पार्टी का भव्य आयोजन किया गया था। जहाँ न सिर्फ सैकड़ों रोजेदारों ने एक साथ रोजा खोला बल्कि,समाज के सभी समुदाय के लोगों ने इफ्तार पार्टी में शिरकत कर आपसी भाईचारे का मिसाल कायम किया। इस दौरान मगरिब की नमाज के बाद सामूहिक रूप से दुआ की गई।


माहे रमजान के तीसरे अशरे में जहां इबादतों की झड़ी लगी है वहीं ईद की तैयारियां भी तेजी से चल रही है। अब्दुल खलीक के आवास पर आयोजित इस इफ्तार पार्टी में समाज के विभिन्न वर्गों के लोग बड़ी संख्या शामिल हुए। इस मौके पर मौजूद कोरानसराय पंचायत के पूर्व मुखिया प्रत्याशी प्रतिनिधि सह युवा समाजसेवी लखन अंसारी ने इफ्तार पार्टियों को आपसी सौहार्द की मजबूत कड़ी बताते हुए कहा कि एक ही दस्तख्वान पर हर समुदाय के लोगों की उपस्थिति होती है जो सराहनीय कहा जाएगा। इससे पहले अजान की आवाज पर लोगों ने एक साथ रोजा खोला तथा मगरिब की नमाज अदा की।


इस मौंके पर सर्वदलीय राजनीतिक कार्यकर्ताओं के आलावे क्षेत्र के कई प्रबुद्ध नागरिको सहित सैकड़ो लोगो नें दावत-ए-इफतार में शिरकत किया और विभिन्न व्यंजनों का स्वाद चखा। इसके पहले जिले में सामाजिक एकता एवं भाईचारे की भावना बरकरार रखने को लेकर कामना की गई।

इस अवसर पर जिला परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि गामा यादव,पूर्व उपाध्यक्ष मुना यादव,समाजसेवी मोहन बाबा,नजीरगंज निवासी विजय यादव,सोनू आलम,मुकेश यादव,गोलक यादव,अरुण यादव,अधिवक्ता सुरेंद्र यादव,जिला परिषद सदस्य फुना साह, अखलाख अंसारी,विकास यादव सहित बड़ी संख्या में सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu