Ad Code


आगजनी की घटना में दो किसानों को पहुँची भारी क्षति,लाखों की सम्पत्ति खाक,तीन गायों की आग में जलकर दर्दनाक मौत- breaking-news



By- गुलशन सिंह
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  इस वक्त की एक बड़ी खबर चक्की ओपी थाना क्षेत्र के चक्की भोला डेरा गाँव से आ रही हैं जहाँ बीती रात झोपड़ी में भीषण आग लग गई इस आगजनी में कई मवेशियों की झुलसकर मौत होने की बात कही जा रही है जबकि, एक गाय की स्थिति गम्भीर बनी हुई है। 

वही स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना देर रात तकरीबन 10 बजे की बताई जा रही है पलक झपकते ही चिंगारी ने भयावह आग का रूप धारण कर दो किसानों के घरों को जला कर खाक कर दिया। बताया जाता हैं कि आगजनी की इस घटना में हजारों रुपये नगद,अनाज,कपड़े सहित लाखों के सामान जल कर बर्बाद हो गए हैं। इसके अलावा झोपड़ी में बंधी हुई तीन गायों की आग की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई हैं। बताया जाता हैं कि इस घटना में भोला डेरा निवासी परशुराम यादव और बलिराम यादव (दोनो- पिता- स्व. जग्गनाथ यादव) का परिवार घर से बेघर हो गया है। बताया जाता हैं कि अग्नि पीड़ित परिवार किसान परिवार है और इसका भरण पोषण खेतीबाड़ी और मवेशी पालन के बल पर ही होता था। अब देखने वाली बात है कि घर से बेघर हुए इस गरीब परिवार को स्थानीय स्तर पर जनप्रतिनिधियों और सरकार से क्या सहयोग मिलता है।

वही आगजनी की घटना की खबर मिलने के तुरंत बाद चक्की ओपी थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह मौके पर पहुँच क्षति का जायजा लेने के साथ ही मामले की छानबीन में जुट गए हैं।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu