Ad Code


चुनाव जीतने के बाद नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य मुन्ना उपाध्याय ने निजी पैसों से रास्ते का कराया निर्माण, ग्रामीणों ने जताई खुशी- itarhi-block





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  इटाढ़ी प्रखंड के नारायणपुर पंचायत के वार्ड नं 14 से कई प्रत्याशियों ने वार्ड सदस्य पद के लिए पर्चा दाखिल कर चुनाव लड़ा था। इस बीच वार्ड क्षेत्र के अंतर्गत रास्ते पर जलजमाव की समस्या लंबे समय से स्थानीय लोगों के लिए नासूर बनी हुई थी। 

वही चुनाव प्रचार के दौरान वार्ड प्रत्याशी राम प्रसन्न उर्फ मुन्ना उपाध्याय के द्वारा चुनाव जितने पर जलजमाव की समस्या से निजात दिलाने की वादा किया गया था। हालांकि, जनता ने भी जनादेश देकर मुन्ना उपाध्याय को वार्ड संख्या 14 का प्रतिनिधि चुन लिया। मिली जानकारी के अनुसार मुन्ना उपाध्याय अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी शिवजी कानू को 45 मतों से पराजित कर विजय प्राप्त किया। 


वही अब चुनाव में किये गए वादे को पूरा करते हुए नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य राम प्रसन्न उपाध्याय ने तकरीबन 65 फिट निजी जमीन को आम लोगों के लिए दान करते हुए अपने पैसों से रास्ते का निर्माण कार्य सम्पन्न कराया। वही इस कार्य से स्थानीय लोग काफी खुश है जो कि अपने प्रतिनिधि मुन्ना उपाध्याय को इस कार्य के उपलक्ष्य में फूल माला से स्वागत कर बधाइयां दिए। बधाई देने वालो में सोनू केशरी, श्रीकृष्ण केशरी,जुमा मियां,कुदरस खान,बृजबिहारी उपाध्याय,बहादुर गिरी,बबन पनहेरी,दीपक कुमार,ललन कानू के नाम शामिल है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu