Ad Code


जिलापरिषद परमा यादव सहित आधा दर्जन लोगों को हाजत में बंद किये चक्की ओपी प्रभारी जुनैद आलम,कार्यवाई के बाद आरोपियों ने दी थानेदार को गोली मारने की धमकी- Crime in chakki


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सोमवार को चक्की प्रखंड के विशेश्वर डेरा में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई। जिसमें एक पक्ष के स्थानीय निवासी शुक्ल यादव के परिवार को दूसरे पक्ष के लोगों ने बेरहमी से पिट पिट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। इस सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित पक्ष शुक्ल यादव की बेटी सीमा कुमारी (19 वर्षीय) को दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा बुरी तरह पीटा गया है जिससे उसका हाल सीरियस बताया जाता है। बताया जाता हैं कि सीमा के अलावे इसके परिवार के चार-पांच अन्य सदस्यों को भी गम्भीर चोटें आई है जिन्हें चक्की स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। वही इस मामले में पीड़ित परिवार के द्वारा चक्की जिला परिषद परमा यादव समेत दो दर्जन लोगों के विरुद्ध चक्की ओपी थाना मे मामला दर्ज कराया गया। जिसके बाद ओपी प्रभारी जुनैद आलम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँच पूरे मामले की जानकारी प्राप्त की। वही थानाप्रभारी ने बिना समय गवायें तत्काल सभी अभियुक्तों के घरों पर छापेमारी कर दी। इस दौरान थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने घटना के कुछ ही देर बाद भूमि विवाद में हुए मारपीट के आरोपी जिला परिषद परमा यादव समेत पांच अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली। सभी आरोपियों को उनके घर से पुलिस ने अरेस्ट कर थाने लाकर हाजत में बंद कर दिया। वही भूमि विवाद व मारपीट के इस मामले में चक्की ओपी प्रभारी जुनैद आलम के द्वारा त्वरित कार्यवाई करते हुए जिला परिषद परमा यादव जैसे नेता सहित छः आरोपियों को मारपीट के आरोप में तुरंत गिरफ्तार किये जाने की चर्चा पूरा जिला में शुरू है।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए ओपी प्रभारी जुनैद आलम ने बताया कि थानाक्षेत्र के विशेश्वर डेरा में भूमि विवाद को लेकर सोमवार को झड़प हुई जिसमें एक ही पक्ष के आधा दर्जन महिला एवं पुरूष को बुरी तरह से पीटकर गम्भीर रूप से घयाल कर दिया गया है। वही पीड़ित परिवार के द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार मारपीट के आरोपी जिला परिषद परमा यादव समेत पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमे बद्री यादव,सजंय यादव,सन्तोष यादव,अशोक यादव,महंत यादव गिरफ्तार किए गए हैं जिन्हें कल जेल भेज दिया जाएगा। 

वही थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद जिला परिषद परमा यादव ने उन्हें और उनकी पुलिस टीम को जेल से छूट कर आने के बाद गोली मारने की भी धमकी दी. हालांकि, उन्होंने कहा कि पुलिस इन धमकियों से डरने वाली नही है। उन्होंने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है जो भी अपराध करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा चाहे वो जनप्रतिनिधि हो या फिर आम आदमी। उन्होंने कहा कि इस मामले में फरार अन्य आरोपियों को भी जल्द  गिरफ्तार कर लिया जाएगा जिसके लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही हैं।

वही थानाध्यक्ष जुनैद आलम को आरोपियों द्वारा धमकी दिए जाने के मामले को लेकर जब पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह से टेलीफोनिक बातचीत के माध्यम से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एफआईआर के अनुसार गिरफ्तारी की गई हैं यदि आरोपित धमकी देते हैं तो उनके विरुद्ध कार्यवाई होगी।

          ................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu