Ad Code


बाईपास रोड में खुला होटल एमजी रेजीडेंसी,ठहरने के साथ रेस्टोरेंट की भी सुविधा- town-buxar-bypass-road


बक्सर । शहर के बाईपास रोड स्थित काली मंदिर के समीप शाहाबाद का विश्वसनीय पांडेय परिवार के होटल एमजी रेजीडेंसी का भव्य उद्घाटन परिवार के मुखिया राजेंद्र पांडेय ने फीता काटकर किया। होटल में ठहरने के साथ शुद्ध एवं स्वादिष्ट भोजन की भी व्यवस्था है। जिसके लिए अलग से किचन बनाया गया है।



होटल के प्रबंधक पवन कुमार ने बताया की शहर के अन्य होटलों से काफी काम शुल्क देय  होगा। यहाँ दो फ्लोर पर कुल 20 कमरे है जिसमे ऐसे कमरे भी है जो की फ़्लैट की तरह बनाये गए है।


  ऐसे में यदि कोई तीर्थ क्षेत्र घूमने परिवार के साथ आये तो उन्हें एहसास नहीं होगा की वो अपने घर में है या होटल में। होटल में एसी नन एसी कमरे के साथ सभी सुविधाएं उपलब्ध है। होटल में फाइव स्टार की जैसी सुविधाएं उपलब्ध होगा।



होटल के उद्घाटन के दौरान पांडेय परिवार के अगम पाण्डेय, निगम पाण्डेय, सुगम पांडेय, धीरज पांडेय, संचालक अनुराग पांडेय के साथ ही सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी, भाजपा नेता प्रदीप राय, कृष्णानंद सिंह उर्फ छोटे सिंह, माँ मुंडेश्वरी अस्पताल के निदेशक डॉक्टर पी के पांडेय, पूर्व सैनिक संघ के विद्यासागर चौबे, रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, तनिष्क के फ्रेंचाइजी पार्टनर दीपक पांडेय, प्रकाश पांडेय, अजय मिश्रा, समाजसेवी विजय पांडेय, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मनोज पांडेय, रिंकू पांडेय, अजय यादव के साथ-साथ जिले के विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu