Ad Code


प्रशासन को ढेंगा दिखा सब्जी विक्रेताओं ने फोरलेन सड़क को बनाया मंडी, सुबह सुबह हुए दर्दनाक हादसे में आधा दर्जन लोग घायल- dumraon-fourlane



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-   डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर नया भोजपुर तथा कृष्णाब्रह्म धरहरा में पिछले दिनों एसडीएम कुमार पंकज के निर्देश पर प्रशासन ने सड़क पर लगाए जा रहे अवैध सब्जी मंडी के खिलाफ अभियान चला कर सड़क को खाली कराया था। बावजूद इसके सब्जी विक्रेताओं ने प्रशासन के आदेशों को ढेंगा दिखाते हुए अगले ही दिन से सड़क पर सब्जी मंडी लगानी शुरू कर दी। जिससे फोरलेन पर जाम की स्थिति ज्यो का त्यों बना रहा और आम राहगीरों को इससे भारी फजीहत झेलनी पड़ रही है।

नतीजा यह हुआ कि आज सुबह सुबह नया भोजपुर में लगे अवैध सब्जी मंडी की भीड़ के कारण कार व ऑटो की जोरदार टक्कर हुई। जिसमें आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी की स्थिति बेहद गम्भीर बताई जा रही है। आनन फानन में घायलो को अनुमंडल अस्पताल में ले जाया गया। घटना रविवार सुबह साढ़े 6 बजे की बताई जा रही है। स्थानीय समाजसेवी अखिलेश यादव से प्राप्त जानकारी के अनुसार बक्सर की ओर से जा रहे ऑटो में धनसोइ थाना क्षेत्र के कथराई गाँव के कुछ लोग सवार थे तो वही पटना की ओर से आ रही कार में दो लोग सवार थे। इस बीच नया भोजपुर के पास सब्जी मंडी के भीड़ में चालक अनियंत्रित हो गए जिससे आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को उनके द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिर फोरलेन सड़क पर सब्जी मंडी लगाने से विक्रेता बाज क्यो नही आ रहे है? क्या स्थानीय पुलिस का सब्जी मंडी पर कोई नियंत्रण नहीं है या पुलिस नाकाम है। बहरहाल, नया भोजपुर व धरहरा में जबतक प्रशासन सख्त नही होगा अवैध सब्जी मंडी नही हटेंगे। नतीजा आये दिन सड़क दुर्घटनाओं में इसी तरह इजाफा होते रहेंगे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu