Ad Code


MLC राधाचरण सेठ बने जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष,अंजुम आरा बनी प्रदेश प्रवक्ता,पार्टी कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल,बधाइयों का लगा तांता- mlc-radhacharan




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- आरा-बक्सर से नवनिर्वाचित विधान पार्षद राधाचरण साह उर्फ सेठ को जदयू का प्रदेश उपाध्यक्ष एवं बिहार महिला आयोग की पूर्व अध्यक्षा अंजुम आरा को पार्टी का प्रदेश प्रवक्ता बनाए जाने पर बक्सर जिला के जदयू कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल बना हुआ है। इस बीच सिमरी प्रखंड के आशापडरी गाँव के वार्ड सदस्य सह जदयू के सक्रिय युवा नेता बबलू शर्मा ने दोनो राजनेताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। 

बता दें कि जदयू नेता बबलू शर्मा ने पार्टी के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि माननीय MLC सेठ जी को प्रदेश उपाध्यक्ष बनने से कार्यकर्ताओं में नया उमंग नया जोश भर गया है वही दूसरी ओर डुमराँव विधनसभा के पूर्व प्रत्याशी अंजुम आरा को प्रदेश प्रवक्ता बनाए जाने से न सिर्फ पूरे जिले में बल्कि प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी संगठन काफी मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि बक्सर से जुड़े एक साथ दो राजनेताओं को पार्टी में नई जिम्मेदारी मिलने से कार्यकर्ताओ में नए जोश का संचार हुआ है। कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि उनके नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता नई ऊर्जा के साथ संगठन की मजबूती के लिए काम करेंगे।

 बधाई देने वालों में डुमराँव जदयू नेता सेराज अंसारी भी शामिल है जिन्होंने कहा कि दोनो लोग पार्टी को नई बुलंदियों पर जरूर ले जाएंगे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकसित बिहार के सपने को साकार करने में अहम भूमिका निभाएंगे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu