Ad Code


MLC चुनाव को लेकर जिले में सियासी हलचल तेज,राजद उम्मीदवार अनिल सम्राट के लिए ब्रह्मपुर विधायक ने झोंकी ताकत,नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि भी हो रहे गोलबंद- bihar-mlc-election




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  पंचायत आम निर्वाचन के समाप्ति के बाद बिहार विधान परिषद मतलब MLC चुनाव भी सामने आ चुका है। राजनीतिक पार्टियों के द्वारा अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी लगभग कर दी गई है। इसी बीच भोजपुरी एक्टर सह राजद नेता अनिल सम्राट को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के तरफ से आरा-बक्सर विधान परिषद सीट से उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद बक्सर जिला के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

एक तरफ जहाँ निवर्तमान एमएलसी राधाचरण साह के लोगों द्वारा प्रचार प्रसार किया जा रहा है वही दूसरी ओर महागठबंधन के नेताओं में एमएलसी चुनाव को लेकर अलग उत्साह और जोश देखने को मिल रहा है। बता दें कि राजद एमएलसी उम्मीदवार अनिल सम्राट के पक्ष में वोट बटोरने के लिए ब्रह्मपुर विधायक शम्भूनाथ यादव ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, विधायक लगातार जनसम्पर्क अभियान कर अनिल सम्राट के लिए वोट मांगते नजर आ रहे है।

वही बात करें सिमरी,बलिहार,दुल्लहपुर, मझवारी,खरहाटाड़,राजपुर आदि पंचायतों की तो इधर भी स्थानीय स्तर पर नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बलिहार पंचायत के उपमुखिया रविकांत सिंह उर्फ गोलु सिंह 'बबुआन' और बीडीसी अंगद सिंह,खरहाटाड़ मुखिया रामनरायण यादव उर्फ राजेश यादव सहित कई युवा जनप्रतिनिधियों द्वारा नवनिर्वाचित सदस्यों को अनिल सम्राट के पक्ष में वोट डालने के लिए गोलबंद किया जा रहा है। वही बड़े पैमाने पर नवनिर्वाचित सदस्यों का राजद एमएलसी प्रत्याशी अनिल सम्राट के तरफ रुझान बढ़ते देख उनलोगों की नींद उड़ी हुई है जो सत्ताधारियों के लिए गांव स्तर पर वोटों की ठेकेदारी किया करते है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu