Ad Code


आपदा नोडल पदाधिकारी डॉ रमेश सिंह के नेतृत्व में रेडक्रॉस टीम ने स्टेशन के समीप दुकानों को किया सेनेटाइज, संक्रमण के खिलाफ चलाया गया जागरूकता अभियान- jagrukta aaj





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- आज भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के डुमराँव उपशाखा के आपदा नोडल पदाधिकारी डॉ रमेश सिंह एवं रेडक्रॉस सदस्य सह जिला परिषद बंटी शाही के संयुक्त नेतृत्व में रेडक्रॉस टीम के द्वारा डुमराँव स्टेशन के समीप स्थित दुकानों एवं दर्जनों ऑटो रिक्शा को सेनेटाइज किया गया।

इस कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए नोडल प्रभारी डॉ रमेश सिंह ने कहा कि पून: लॉकडाउन आगामी 8 जून तक बढ़ा दिया गया है ऐसे में एहतियात बरते हुए हम सभी को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए। अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए। उन्होंने कहा कि संक्रमण को रोकने के लिए हम सभी को जागरूक होना जरूरी है।

 वही रेडक्रॉस के युवा सदस्य दीपक यादव ने कहा कि संक्रमण के प्रभाव को कम करने के लिए हम सभी का प्रयास जारी है। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हम सभी कटिबद्ध है इसी उद्देश्य से सनराइजर का छिड़काव किया जा रहा है। इस मौके पर उपस्थित जिला परिषद सदस्य अरविंद प्रताप शाही ने कहा कि कोरोना महामारी को कंट्रोल करने के लिए लोगों को जागरूक होना जरूरी है साथ ही मास्क पहनना अतिआवश्यक है तभी कोरोना का चेन टूटेगा। इस दौरान मौके पर रेलयात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह, उमेश गुप्ता, विष्णु शंकर सोनी समेत कई रेडक्रॉस सदस्य मौजूद रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu