Ad Code


नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के चौके-छक्के पर दर्शकों ने खूब बजाई तालियां- sadar-block




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सदर प्रखंड क्षेत्र के अहिरौली गाँव के खेल मैदान में बुधवार की शाम नाइट क्रिकेट मैच का भव्य आयोजन किया गया था। जिसमें बक्सर के ही स्मार्ट टीम और रॉकी टीम के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। वही इस क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन में सिंटू पान्डेय,गोपी उपाध्याय,प्रांशु चौबे,राहुल पान्डेय,अभिषेक चौबे ,अभिषेक पान्डेय,रिशु चौबे, बमबम चौबे,भोलू कुमार की भूमिका अहम रही।

इस बीच आयोजकों के द्वारा कार्यक्रम में मुख्य एवं विशिष्ट अतिथि के तौर पर आनन्द कुमार चौबे,रविरंजन चौबे, ब्रिज किशोर उपाध्याय, ओमप्रकाश सिंह एवं राजेश यादव को आमंत्रित किया गया था। जहाँ अतिथियों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर नाइट मैच का उद्घाटन किया। 

इस दौरान उद्घाटन कर्ता अतिथियों ने सबसे पहले सभी खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर उनकी हौसला अफजाई की। खेल जब शुरू हुई तो खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए बाउंड्री लाइन के बाहर खूब चौके-छक्के लगाए जिसपर दर्शकों ने भी जमकर तालियां बजाई। अतः में स्मार्ट टीम को टूर्नामेंट में विजेता घोषित किया गया जबकि उपविजेता दर्जी मोहल्ला के रॉकी टीम को घोषित किया गया। आयोजकों द्वारा विजेता टीम और उपविजेता टीम के कप्तान को पुरस्कृत किया गया साथ ही मैन ऑफ द मैच व मैन ऑफ द सीरीज से भी खिलाड़ियों को नवाजा गया।

 वही अतिथियों ने खिलाड़ियों एवं दर्शकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अहिरौली गांव के लोगों के द्वारा इस तरह के आयोजन हमेशा कराए जाते है। जो कि खेल के क्षेत्र में खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का यह काम सराहनीय हैं। वक्ताओं ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से न सिर्फ समाज में एकता की भाव जागृत होती हैं बल्कि, प्रतिभावान खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका भी मिल जाता हैं। अतिथियों ने कहा कि खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए वे हमेशा तैयार है उनसे जितना मदद होगा वे करने के लिए तैयार है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu