Ad Code


विभिन्न मामलों में चार लोगों को सिमरी पुलिस ने भेजा जेल- sent jail





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सिमरी थानाध्यक्ष सुनील निर्झर की टीम इनदिनों क्षेत्र में लगातार शराब के विरुद्ध कार्यवाई कर रही है। जिसके जद में हर रोज शराब के साथ साथ शराब तस्कर आ रहे हैं।

बता दें कि रविवार को सिमरी पुलिस ने विभिन्न मामलों में कुल चार अभियुक्तों को जेल भेजा है। इस बाबत अधिक जानकारी के लिए थानाध्यक्ष सुनील निर्झर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शराब को लेकर रात्रि में पहला रेड डुमरी गाँव के निवासी राजेश पासवान, पिता- भूसी पासवान के यहाँ किया गया जहाँ से 51 पीस 180ml के बंटी बबली बरामद किया गया। साथ ही मौके से शराब तस्कर राजेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि शनिवार की रात्रि में थानाक्षेत्र के सिमरी बकुलहापट्टी में छापेमारी कर के श्रीभगवान पासवान को 20 पीस अंग्रेजी शराब के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। 

थानाध्यक्ष ने कहा कि शराब मामले में फरार चल रहे काजीपुर गाँव निवासी सुरेंद्र चौधरी, पिता- अक्षयलाल चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।साथ ही उसी रात थानाक्षेत्र के बलिहार गाँव में छापेमारी कर के मुना राम को भी गिरफ्तार कर लिया गया जो कि शराब बरामदगी मामले में फरार चल रहा था। थानाध्यक्ष निर्झर का कहना है कि थानाक्षेत्र में कही पर भी शराब की बिक्री नही होने दिया जाएगा इसके लिए दिनरात पुलिस काम कर रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu