Ad Code


बहु ने कर दी सास की हत्या,पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल- koransaray-police-station


बक्सर । कोरानसराय थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव में एक वृद्धा महिला की संदेहास्पद स्थित में मौत का एक मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में पुलिस ने बहु को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह का कहना है कि जिस घर मे वृद्धा की मौत हुई है उस घर मे सास(मृतका) के अलावे बहु और दो छोटे-छोटे बच्चे ही रहते है। 


मृतका की पहचान स्व. सीतराम यादव की पत्नी शांति देवी के रूप में हुई है। जबकि गिरफ्तार की गई उसकी बहु बड़े बेटे मनीष यादव की पत्नी रीमा देवी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मनीष बैंगलोर में रह नौकरी करता है। मां की मौत की सूचना मिलते ही वह बैंगलोर से गांव के लिए चल पड़ा है। दिलचस्प है कि उसकी मौत रात में हुई थी, जबकि उसकी बहु ने इसकी सूचना किसी को नहीं दी थी। स्थानीय पंचायत के मुखिया के द्वारा इस घटना की जनाकरी स्थानिय पुलिस को दिया। सूचना मिलते हैं स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया। 



स्थानीय ग्रामीण सूत्रों की माने तो बीते रात वृद्ध सास और बहू के बीच किसी बात को लेकर आपस मे विवाद हुआ था। ग्रामीण बता रहे है कि इसी विवाद में ही बहु ने अपनी वृद्धा सास का गला घोंटकर हत्या कर दिया है। वही इस हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए वृद्धा को गले में रस्सी का फंदा डाल दिया। गुरूवार को सास व बहु के बीच हुए विवाद, पूर्व के झगड़े तथा पुलिस को सूचना नहीं देने से बहु के खिलाफ पुलिस का शक पुख्ता हो गया। जिसके बाद बहु को पुलिस पकड़ थाने लाई है। जिससे पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि मृतका शांति देवी तथा उसके पुत्र मनीष से बहु रीमा का विवाद होते रहता था। कुछ वर्ष पहले विवाद में मनीष रीमा को छोड़ने को तैयार हो गया था। लेकिन बाद में पंचायती में उसने दुबारा विवाद नहीं करने की बात कही थी। इसके बाद मनीष उसे मायके से दुबारा लाया था। कुछ दिनों तक मनीष भी गांव पर रूक अपनी पत्नी की हरकतों को देख रहा था। व्यवहार में परिवर्तन दिखने के बाद प्रदेश गया। इसी बीच बड़ी घटना हो गई। मृतका का एक अन्य बेटा भी है, जो कुछ वर्षों से गायब हो गया है।











................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu