Ad Code


चार गांवों के गरीबों के बीच आरम्भ फाउंडेशन ने किया कंबल का वितरण



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  कड़ाके की ठंड के बीच शनिवार को आरम्भ फाउंडेशन के सचिव गणेश कुमार पांडेय के निर्देशानुसार संस्था के सदस्य बीएसएफ जवान नरेश कुमार पांडेय एव हरिओम पांडेय के संयुक्त नेतृत्व में चार गाँव के लगभग 1000 जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन औद्योगिक थाना क्षेत्र के हरिकिशुनपुर गाँव स्थित निर्माणाधीन स्वस्तिक स्कूल के परिसर में आरंम्भ फाउंडेशन के बैनर तले लगातार चौथे साल कम्बल वितरण कार्यक्रम किया गया। 


इस दौरान संस्था के सक्रिय सदस्य धरनीधर मिश्रा ने बताया कि इससे पहले भी आरम्भ फाउंडेशन के माध्यम से असहाय लाचार लोगों के बीच समय समय पर जरूरत की चीजें वितरण किया जाता रहा है। आज के इस कार्यक्रम के दौरान लगभग 900 से अधिक जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया। इस दौरान लाभार्थियों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिली। इस अवसर पर आयोजनकर्ता नरेश कुमार पांडेय ने कहा कि गरीबों के लिए हमारी यह सेवा हमेशा जारी रहेगी।


इस मौके पर समाजसेवी हरिओम पांडेय ने कहा कि जब तक ठंड पड़ेगी तब तक जरूरतमंदों के बीच कंबल के अलावे अन्य जरूरत की चीजें बाटी जायेगी। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पंचायत के पूर्व मुखिया रविभूषण पासवान,वीरेंद्र यादव,विजयशंकर यादव,सिद्धनाथ पांडेय,ऋषिकेश पाण्डेय, छोटू पांडेय,झब्बू पांडेय,दिनेश पांडेय,सोनू पांडेय सहित संस्था के कई सदस्यों की भूमिका सराहनीय रही ।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu