Ad Code


पूर्व जिला परिषद सोनू सिंह ने लिया वैक्सीन का पहला डोज,कोविड टीकाकरण में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए लोगों से की अपील- sonu singh



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सूबे सहित पूरे देश में 18 साल की उम्र से ऊपर वालों के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस क्रम में चक्की क्षेत्र से  जिला परिषद रहें सोनू सिंह ने शुक्रवार को वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए अपनी फोटो शेयर की है और लोगों से वैक्सिन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की गुजारिश की है.

उन्होंने कहा कि पूरा विश्व कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है. खासकर भारत पर इस समय कोरोना वायरस कहर बनकर टूट पड़ा है और ऐसी भयावह स्थिति में मात्र एक विकल्प है कि आप जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगवाएं.  

 पूर्व जिला परिषद सोनू सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वैक्सीन के लिए जल्द से जल्द पंजीकरण कराएं और अपना डोज लगवा लें. कृपा करके पूरी सावधानी के साथ वैक्सीन सेंटर पर जाएं, डबल मास्क पहनें, हाथों को सैनेटाइज करें, पर्याप्त दूरी रखें और घबराएं नहीं. वैक्सीन लेने के एक दिन पहले भरपूर नींद लेना न भूलें और ज्यादा से ज्यादा पानी पीते रहें।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu